Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रंप के यू-टर्न पर कुमार विश्वास ने इमरान खान से ली मौज, पाकिस्तान प्रधानमंत्री को सांडों के खेल में नहीं पड़ने की दी सलाह

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Trump) ने कश्मीर मुद्दे पर हस्तक्षेप की पेशकश को वापस ले लिया है। उसके बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तंज कसा है।

ट्रंप के यू-टर्न पर कुमार विश्वास ने इमरान खान से ली मौज, पाकिस्तान प्रधानमंत्री को सांडों के खेल में नहीं पड़ने की दी सलाह
X

आम आदमी पार्टी (Aap) के पूर्व नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas)ने एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pakistan Pm) इमरान खान (Imran Khan) पर तंज कसा है। विश्वास ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फोटो को साझा करते हुए लिखा कि ये नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दोनों मिलकर तुम्हारा 'वो ही' बना रहे हैं इमरान खान साहब जो तुम समझ रहे हो। कहा था ना, ज्यादा टांग मत अड़ाओ। ये बड़े सांडों के खेल हैं, ग्रामसिंहो का नहीं। फालतू सहभागिता बलूचिस्तान छिनवा देगी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ट्रंप के साथ द्वीपक्षीय वार्ता में पीएम मोदी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच के सभी मुद्दों की प्रकृति द्विपक्षीय है। इसलिए हम उनके बारे में अन्य देशों को परेशान नहीं करते हैं। राष्ट्रपति ट्रंप के सामने पीएम मोदी की इस दो टूक बात को लेकर ही कुमार विश्वास ने निशाना साधा है।

बता दें कि इसी महीने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया गया है और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया है। भारत के इस कदम से बौखलाए इमरान खान कश्मीर के मुद्दे का अंतर्राष्ट्रीयकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। इसको लेकर वो सोशल मीडिया सहारा तो ले रही हैं साथ ही दुनियाभर के प्रमुखों को फोन कॉल कर भारत पर दबाव बनाने की बातें कह रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story