Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन पर लग चुका था रेप का आरोप, दो थीं पत्नियां

हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या के बाद उनके जीवन से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। रंजीत पर साली से रेप का आरोप भी लगा था।

विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन पर लग चुका था रेप का आरोप, दो थीं पत्नियांहिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन

हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या के बाद उनसे जुड़े कई रहस्य सामने आ रहे हैं। खबर है कि उनके ऊपर रेप का आरोप भी था, तो वहीं उनकी दो पत्नियां भी थी।

सूत्रों का कहना है कि रंजीत ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी कालिंदी हैं, जो उनके साथ रहती थीं। वहीं दूसरी पत्नी का नाम स्मृति बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि रंजीत पर उनकी साली ने रेप का भी आरोप लगाया था। मामले में चार्जशीट भी लग चुकी है। रंजीत इस मामले में फरार चल रहे थे।

बता दें कि हजरतगंज इलाके में रविवार 2 फरवरी को बाइक सवार हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले 1 फरवरी को उनका 40 वां जन्मदिन मनाया गया था।

वो समाजवादी पार्टी के पूर्व सदस्य और गोरखपुर के मूल निवासी थे और उन्होंने हिंदुत्व पर काम करने का दृढ़ संकल्प लिया था। रंजीत सुबह की सैर पर निकले थे। बच्चन के भाई जो उनके साथ थे। घायल अवस्था में उन्हें किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

मरने से पहले उन्होंने उन्होंने कई बार-बार धमकी दी जा रही थी और पुलिस सुरक्षा लेनी चाहिए। उन्होंने इसके लिए दो बार आवेदन किया था। लेकिन पुलिस सहमत नहीं थी।

Next Story
Top