Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vishakhapatnam gas leak case : एलजी पॉलीमर्स के खिलाफ ग्रामीण उतरे सड़कों पर, सरकार से की ये मांग

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एलजी पॉलीमर संयंत्र में जहरीली गैस के रिसाव के बाद अब ग्रामीणों का प्रदर्शन हुआ।

Vishakhapatnam gas leak case :  एलजी पॉलीमर्स के खिलाफ ग्रामीण उतरे सड़कों पर, सरकार से की ये मांग
X

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एलजी पॉलीमर संयंत्र में जहरीली गैस के रिसाव के बाद अब ग्रामीण सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्रामीणों ने सरकार से मांग की है कि इस प्लांट को बंद किया जाए। पूरे इलाके में एलजी पॉलीमर्स संयंत्र के खिलाफ तनाव है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी पॉलीमर्स के पास वेंकटपुरम गांव में ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्रामीणों की मांग है कि एलजी पॉलीमर्स को तत्काल बंद किया जाए। वहीं प्रदर्शनकारियों ने गैस रिसाव से मारे गए 2 लोगों के शव कारखाने के गेट पर रख दिए हैं और जमकर प्रदर्शन किया।

जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान घटनास्थल पर आंध्र प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डीजे सवांग पहुंचे और प्लांट का जायजा लिया। वहीं इस प्लांट की वजह से मरने वाले लोगों के शवों के पोस्टमार्टम के बाद केजीएच शवगृह से शनिवार को अंतिम संस्कार के लिए गांव लाए जा रहे थे।

जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह इस प्लांट के बाहर सैकड़ों ग्रामीण प्रदर्शन के लिए खड़े हो गए और फैक्ट्री गेट के सामने से एंबुलेंस को रोककर उसमें से मृतकों के शव निकालकर प्रदर्शन करने लगे। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया।

वहीं दूसरी तरफ उग्र प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि इस प्लांट को तत्काल बंद किया जाए। जानकारी के लिए बता दें कि बीते गुरुवार को विशाखापट्टनम में एलजी पॉलीमर प्लांट की गैस रिसाव होने से 12 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं हजारों लोग घायल हुए थे। जिनको अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Next Story