Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विशाखापट्टनम गैस रिसाव घटना पर सीएम ने अधिकारियों को सभी जरूरी कदम उठाने का निर्देश दिया

सीएमओ कार्यलाय ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी #Vizag के लिए रवाना होंगे और किंग जॉर्ज अस्पताल जाएंगे जहां प्रभावित लोगों का इलाज हो रहा है।

विशाखापट्टनम गैस रिसाव घटना पर सीएम ने अधिकारियों को  सभी जरूरी कदम उठाने का निर्देश दिया
X

विशाखापट्टनम में गैस रिसाव की घटना पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बयान दिया है। सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बताया कि उन्होंने विशाखापट्टनम में गैस रिसाव की घटना के बारे में पूछताछ की और ज़िले के अधिकारियों को लोगों की ज़िंदगी बचाने और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए हर संभव कदम उठाने का निर्देश दिया।

सीएमओ कार्यलाय ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी #Vizag के लिए रवाना होंगे और किंग जॉर्ज अस्पताल जाएंगे जहां प्रभावित लोगों का इलाज हो रहा है। मुख्यमंत्री स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और जिला मशीनरी को तत्काल कदम उठाने और सभी सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

वहीं गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक प्राइवेट फर्म में गैस रिसाव के कारण जान गंवाने वाले 5 लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। स्थिति का जायज़ा लेने के लिए राज्य के मुख्य सचिव और DGP से बात की है।

2000 बेड की व्यवस्था की गई

बता दें कि आज आंध्र प्रदेश में विशाखापट्टनम की एक फार्मा कंपनी में आज सुबह जहरीली गैस लीकेज हो गई। जिसमें अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 20 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है। इसमें ज्यादातर बुजुर्ग और बच्चे शामिल हैं। जबकि सरकारी अस्पताल में करीब 170 लोगों को भर्ती कराया गया है। इसके अलावा कई लोगों को गोपालपुरम के प्राइवेट अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है। 2000 बेड की व्यवस्था कर ली गई है।

Next Story