Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video : कोरोना वायरस पर इन महिलाओं ने बनाया शान दार गीत, आप भी जरूर सुनें

Viral Video : पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ते ही जा रहा है। जिसको लेकर जहां एक तरफ कोरोना से बचने के लिए साफ- सफाई की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ इन महिलाओं ने कोरोना को भगाने के लिए यह गीत तैयार किया है। जोकि सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

Viral Video : कोरोना वायरस पर इन महिलाओं ने बनाया ये गीत, एक बार जरुर सुनेंViral Video

Viral Video : चीन से आया खतरनाक कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा काफी सावधानियां बरती जा रही हैं। मेट्रों से लेकर बसों तक में खास साफ- सफाई का ध्यान दिया जा रहा है।

कई राज्यों में कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, तो इस बीच कुछ महिलाओं ने कोरोना को भगाने के लिए एक खास गीत तैयार किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एक ट्विटर युवक ने इस कोरोना गीत को शेयर करते हुए लिखा है कि धन्य है भारत की महिलाएं जिन्होंने कोरोना पर भी गीत बना दिया। इस गीत के बोल हैं भारत में थारों क्या काम, कोरोना भाग जा।

बता दें कि भारत में अबतक 52 लोगों में कोरोना वायरस के होने की पुष्टि हो चुकी है। भारत में कोविद-19 के सक्रिय है। जिससे लोगों के बीच भय का माहौल बना हुआ है।

दुनियाभर में एक लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और 3 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। चीन के बाद कोरोना वायरस का असर इटली में सबसे अधिक देखा जा रहा है। यहां पर करीब 350 लोगों की जान जा चुकी है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top