Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: केरल पुलिस कोरोना को लेकर ऐसे चला रही जागरूकता अभियान, देखें पूरी वीडियो

Viral Video: केरल पुलिस ने कोरोना को लेकर एक नए तरीके से जागरूकता अभियान शुरू किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। आप भी इस वीडियो को जरूर देखें।

Viral Video: केरल पुलिस कोरोना को लेकर ऐसे चला रही जागरूकता अभियान, देखें पूरी वीडियो
X

Viral Video : केरल पुलिस ने कोरोना वायरस को लेकर एक नया मुहिम चलाया है। दरअसल कोरोना का खौफ सभी को सता रहा है। जिसके लिए अलग- अलग तरीके से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच, केरल पुलिस ने हैंडवाश करने का एक डांस वीडियो तैयार किया है और इसे लोगों के बीच साझा किया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इसे फेसबुक पर 93,000 से अधिक बार देखा गया, जबकि 31,000 लोगों ने इसे शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से हैंडवाश किया जाता है। हालांकि लगभग सभी लोगों को यह तरीके पता है, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है, जिसे अभी तक हैंडवाश करने के तरीके नहीं पता है।

केरल पुलिस द्वारा ऑनलाइन साझा किया गया यह वीडियो आपकी मदद कर सकता है। केरल पुलिस ने मंगलवार को फेसबुक पर 1.24 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया। वीडयो में पुलिस की एक ग्रुप ने मास्क पहनकर पृथ्वीराज की फिल्म अय्यपनम कोशियुम के मलयालम गीत कलक्क्था में डांस कर हैंडवाश करने के तरीके बताए है।

कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए, कई वैज्ञानिकों और शोधकर्ताओं के साथ-साथ विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने इस बात पर जोर दिया कि दिन भर में लगातार 40- 60 सेकंड के अंतराल में साबुन से हाथ धोना जरूरी है। शराब आधारित हैंड्रब्स का भी उपयोग किया जाना चाहिए।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story