Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: स्टंट करते समय रेल के नीच आया युवक, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने वीडियो किया शेयर

Viral Video: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने चलती ट्रेन में एक युवक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जहां इस वीडियो के जरिए लोगों को अपनी जान को सुरक्षित रखने का सलाह दी है।

Viral Video: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने स्टंट करते हुए युवक का वीडियो किया शेयर, नौजवानों को दी ये सलाहViral Video

Viral Video : अक्सर आपने स्टंट करते हुए किसी खास प्रोग्राम में देखे होगें या फिर खतरों की खिलाड़ी में देखे होंगे। हालांकि कई बार ऐसा होता है कि हम स्टंट दिखाने के चक्कर में खुद की जान को जोखिम में डाल देते है। हम टीवी या किसी प्रोग्राम में देखते है तो उसी तरह बिना सुरक्षा को देखे हम कहीं भी स्टंट करना शुरू कर देते है।

जिसके बाद हमें हादसे का शिकार होना पड़ जाता है। हालांकि कई बार हमारी किस्मत अच्छी होती है, जिससे हम सुरक्षित बच जाते है। लेकिन हर बार हमारी किस्मत इतनी अच्छी नहीं हो पाती है। ऐसा ही ट्रेन में स्टंट करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल युवक ने चलती ट्रेन के दौैरान गेट के खंभे को पकड़कर सिर बाहर निकालकर लटके हुए था कि अचानक युवक का हाथ छूट गया। हालांकि युवक की किस्मत अच्छी थी कि ट्रेन के नीचे आ जाने के बावजूद जान बच गई।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा कि चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है। आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें। नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें।

वहीं रेलवे ऑफिस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि चलती हुई ट्रेन से उतरना- चढ़ना जानलेवा है। इन्हें देखिए स्टंट के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठते लेकिन हर बार किस्मत इनके साथ नहीं होगी। कृपया ऐसा ना करें और दूसरों को भी ना करने दें। जीवन अमूल्य है स्टंट के चक्कर में अपनी जिंदगी को दांव पर ना लगाएं।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top