Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: जब सिंधिया के पार्टी छोड़ने पर सवाल से भागते नजर आए राहुल गांधी, मिला ये जवाब

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मीडिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के सवाल पर जवाब मांगा।

Video: जब सिंधिया के पार्टी छोड़ने पर सवाल से भागते नजर आए राहुल गांधी, मिला ये जवाबराहुल गांधी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के सामने संकट खड़ा होने के बाद दिल्ली में सियासी हलचल तेज हो गई है। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मीडिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के सवाल पर जवाब मांगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के सवाल पर जवाब मांगा तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया।

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल गांधी के सबसे करीबी सहयोगियों में से एक माने जाते हैं। मध्य प्रदेश में पूर्व सांसद सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस से मिनटों में विधायकों के इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हुआ। सिंधिया भाजपा में शामिल होने वाले हैं।

त्रिपुरा कांग्रेस के प्रमुख श्री देबबर्मा ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे पता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया महीनों से राहुल गांधी से मिलने की कोशिश कर रहे थे। कोई बातचीत के लिए तैयार नहीं था। अगर वह हमें सुनना नहीं चाहते थे, तो उन्होंने हमें पार्टी में क्यों लाए थे। कुछ दिन पहले ही देबबर्मा ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया था।

Next Story
Top