Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: साल 2019 की टॉप 5 वायरल वीडियो, एक तो बनी रातों-रात स्टार

Viral Video: सोशल मीडिया के जरिए कब किसकी किस्मत बदल जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। इस साल 2019 की ये टॉप 5 वायरल वीडियो रहीं जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचायी है।

Viral Video: साल 2019 की टॉप 5 वायरल वीडियो, एक तो बनी रातों-रात स्टार
X
Viral Video: 2019 के टॉप 5 वायरल वीडियो(फाइल फोटो)

Viral Video: साल 2019 का अंत होने वाला है। कुछ समय बाद 2020 की शुरुआत हो जाएगी। अच्छे-बुरे लम्हें 2019 की यादों में कैद हो जाएंगे। वहीं 2019 में सोशल मीडिया पर लोगों के कई वीडियो खूब वायरल हुए।

जहां कुछ वीडियो ने लोगों को खूब हंसाया तो वहीं कुछ वीडियो को देख लोग इमोशनल भी नजर आए। कुछ वीडियो ने लोगों की जिंदगी ही बदल दी। तो चलिए आज हम 2019 के टॉप 5 वायरल वीडियो देखेंगे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो आम आदमी को भी फेमस बना देता है। इस साल एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें विपिन साहू नाम का युवक पैराग्लाइडिंग कर रहा होता है। पैराग्लाइडिंग के दौरान विपिन इतना घबरा जाते हैं और जल्द लैंड करवाने की कहता है।


रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का एक गाना गाती हुई महिला का वीडियो खूब वायरल हुआ है। रानू मंडल नाम की इस महिला की रातों रात जिंदगी ही बदल गई। रानू के इस वायरल वीडियो के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें फिल्मों में कई गाने गाने का मौका दिया। बाद में रानू रियलिटी शो में भी नजर आईं। आज रानू मंडल को हर कोई जानता है और वे अक्सर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं।


भारत के चंद्रयान 2 मिशन के दौरान विक्रम लैंडर से संपर्क टूटने के बाद पूरे देश में मायूसी छा गई थी। उस दौरान पीएम मोदी भी भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) में मौजूद थे। चेयरपर्सन के सिवन की आंखों में आंसू आ गए थे, इस पर मोदी ने उन्हें गले लगाकर ढाढंस बंधाई थी। साथ ही उनकी पीठ भी थपथपाई हुई थी। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में एक लड़की दिल्ली परिवहन निगम(डीटीसी) की बस में डांस करती है। उस दौरान बस ड्राइवर भी साथ होता है। जिसे बाद में सस्पेंड कर दिया जाता है।


14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान के बालाकोट पर हमला कर दिया था। 26 सुबह तड़के 3 बजे 12 मिराज फाइटर जेट ने पाकिस्तान पर धावा बोला था। इस हमले के दौरान पायलेट अभिनंदन को पाकिस्तान में इमरजैंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी। जिसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया था। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story