Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: सूरत में पीएम मोदी का मास्क लगाकर लोगों ने किया जमकर गरबा डांस, वीडियो आया सामने

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में नवरात्र (Navratri) को लेकर हर साल गरबा (Garba) डांस का आयोजन धूमधाम से किया जाता है। इस बार लोगों ने कई थीम पर गरबा डांस किया है जिसमें पीएम मोदी का मास्क, चंद्रयान टू, हेलमेट डांस आदि।

Viral Video: सूरत में पीएम मोदी का मास्क लगाकर लोगों ने किया जमकर गरबा डांस, वीडियो आया सामने
X
Viral Video garba wearing masks of PM Narendra Modi in Surat Navratri 2019

गुजरात (Gujarat) के सूरत में नवरात्र (Navratri) को लेकर हर साल गरबा का आयोजन धूमधाम से किया जाता है। हर दिन गरबा की एक थीम रखी जाती है। बीते शुक्रवार के नवरात्रि के छठे दिन लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का मास्क लगाकर डांस किय।

एएनआई के मुताबिक, नवरात्रि के मौक पर गुजरात के सूरत शहर में लोगों ने एक गरबा इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मास्‍क पहनकर डांस किया। गरबा गुजरात का पारंपरिक नृत्‍य है। जिसका आयोजन हर साल किया जाता है।

वहीं इससे पहले 30 सितंबर को सूरत में ही नवरात्रि के मौके, नए ट्रैफिक नियमों को लेकर लोगों ने हेलमेट पहन कर डांस किया था और ट्रैफिक रूल फॉलो करने का संदेश भी दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

वहीं इससे पहले 29 सितंबर को पहले नवरात्रि की शाम को गुजरात के सूरत में रास गरबा नृत्य का आयोजन हुआ। जिसमें गरबा डांस के दौरान कुछ महिलाओं ने अपनी बैक पर अनुच्छेद 370, 35 ए, चंद्रयान-2 और नए मोटर व्हीकल एक्ट के समर्थन में टैटू लगवाए और फिर जमकर डांस किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story