Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: युवक का बचाव स्टंट से कम नहीं, डीजल भरवाते समय गाड़ी में लगी थी भयानक आग, देखें वीडियो

Viral Video: मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर एक बड़ी घटना होने से रोक लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral Video: युवक का बचाव स्टंट से कम नहीं, डीजल भरवाते समय गाड़ी में लगी थी भयानक आग
X

डीजल भरवाते समय गाड़ी में लगी थी भयानक आग

Viral Video: अक्सर आपने वीडियो या किसी खेल में लोगों को स्टंट करते हुए देखा होगा। बिना कभी की हुई कोशिश में खुद को ताकतवर समझकर स्टंट करना कभी-कभी खुद की जान पर हावी हो जाता है। लेकिन इस बीच एक युवक का बहादुरी या उसे स्टंट भी कह सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर एक बड़ी घटना को होते-होते रोक लिया। दरअसल, बालाघाट के एक रिहायशी इलाके में स्थित पेट्रोल पंप पर एक ग्राहक अपनी गाड़ी में डीजल भरवा रहा था। इसी दौरान गाड़ी में भयानक आग लग गई।

अगर युवक मौके पर यहां ना पहुंचता तो शायद यह आग एक भयानक घटना का रूप ले लेती। पेट्रोल पंप के पास ही एक युवक अपने दुकान में काम कर रहा था। जैसे ही युवक ने गाड़ी में आग लगने की घटना देखी वो वहां पहुंचा और बिना अपनी जान पर खेलकर गाड़ी को धक्का मारकर आगे बढ़ाने लगा।

वह स्टीयरिंग की चाबी घुमाकर जलती हुई कार को कुछ दूर तक ले गया। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। अगर गाड़ी पेट्रोल पंप के पास ही खड़ी होती तो यह आग पेट्रोल पंप को अपने चपेट में ले लेती। इस घटना को बचाने के लिए जिस युवक ने बहादुरी दिखाया, उसका नाम है मुकेश कटरे।

इस घटना के बाद से युवक की इस बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story