Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : कोरोना के कारण निराशा भरे माहौल में महिला डॉक्टर्स का ये वायरल वीडियो लाएगा चेहरे पर मुस्कान

जहां सभी कोरोना के चलते डरे और सहमे हुए हैं। ऐसे में यह वीडियो एकता संदेश देते हुए आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ले आएगा। वायरल हो रहे वीडियो में एक अस्पताल की 24 महिलाओं ने अस्पताल में काम करने के बाद घर पर जाकर दिया जलाकर डांस किया है।

Viral Video : कोरोना के कारण निराशा भरे माहौल में महिला डॉक्टर्स का ये वायरल वीडियो लाएगा चेहरे पर मुस्कान
X

Viral Video: कोरोना वायरस के कारण चारों तरफ निराशा के माहौल में डॉक्टर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां सभी कोरोना के चलते डरे और सहमे हुए हैं। ऐसे में यह वीडियो एकता संदेश देते हुए आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर ले आएगा। वायरल हो रहे वीडियो में एक अस्पताल की 24 महिलाओं ने अस्पताल में काम करने के बाद घर पर जाकर दिया जलाकर डांस किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

यह वीडियो केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) का है। जहां एसके अस्पताल की 24 महिला डॉक्टर्स ड्यूटी के बाद घर जाकर दिया जलाया और भगवान से प्रार्थना की। वीडियो में सभी महिलाओं ने चर्चित भजन ''लोकम मुझुवन सुखम पकारन'' पर डांस परफॉर्म किया है। इसके साथ ही सभी डॉक्टर्स एकता का मैसेज देती हुई नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को अस्पताल की तरफ से जारी किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक एसके अस्पताल की डॉ. कुक्कु गोविंदन ने डॉ. कुक्कु गोविंदन ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं ये वीडियो लोगों को काफी पंसद आ रहा है।



Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story