Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral video : क्या पाकिस्तान में हिंदू और क्रिश्चियन ओं को नहीं मिल रहा राशन, इस शख्स ने बताई सच्चाई

पाकिस्तान में कई हिंदू, क्रिश्चियन अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने इमरान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Viral video : क्या पाकिस्तान में हिंदू और क्रिश्चियन ओं को नहीं मिल रहा राशन, इस शख्स ने बताई सच्चाई
X

Coronavirus: कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। यहां कोरोनावायरस के दो हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और वहीं पूरे देश में लॉक डाउन है। इस दौरान कई हिंदू, क्रिश्चियन अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने इमरान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इमरान सरकार पर आरोप लगाते हुए कई लोगों ने कहा कि उनके साथ भेदभाव हो रहा है और सरकार उन्हें राशन नहीं दे रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पाकिस्तान सरकार के दौरे रवैया कि सच्चाई बता रहा है। बता दें कि यह वीडियो सिंध प्रांत का है और वहीं दूसरी तरफ सिंध प्रांत में लॉक डाउन है और इस दौरान जहां पर रहने वाले हिंदू और क्रिश्चियन समुदाय के लोगों का आरोप है कि उन्हें प्रशासन की तरफ से राशन नहीं दिया जा रहा है।

जिसके बाद इस शख्स ने वीडियो में कहा कि हिंदू और ईसाई समुदायों के सदस्यों का कहना है कि उन्हें सिंध प्रांत में अधिकारियों द्वारा राशन नहीं दिया है। एक स्थानीय हिंदू का कहना है कि तालाबंदी के दौरान अधिकारी हमारी मदद नहीं कर रहे हैं, हमें राशन भी नहीं दिया जा रहा है। क्योंकि हम अल्पसंख्यक समुदाय का हिस्सा हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान में इमरान सरकार ने लॉक डाउन की घोषणा नहीं की थी। लेकिन वहीं कई राज्यों के सरकारों ने इसे लागू करने की घोषणा की और वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के सिंध और पंजाब प्रांत में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज हैं। बता दें कि सिंध में 600 और पंजाब में 700 मरीज सामने आए हैं और वहीं अब तक पूरे पाकिस्तान में इस कोरोनावायरस जैसे संक्रमण की वजह से 26 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story