Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में नजर आईं अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप, वीडियो वायरल

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप जैसे ही प्लेन से बाहर आईं तो उनके स्टाइलिश लुक के वीडियो वायरल हो गए।

Viral Video: अहमदाबाद एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में नजर आईं अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप, वीडियो वायरलडोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप और पीएम मोदी

Viral Video: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ दो दिनों के भारत दौरे पर पहुंच गए हैं। अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप जैसे ही प्लेन से बाहर आईं तो उनके स्टाइलिश लुक के वीडियो वायरल हो गए। डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट और मलेनिया व्हाइट ड्रेस में वहां पहुंचीं।

मेलानिया ट्रंप के स्टाइलिश लुक की हर जगह चर्चा हो रही है। प्लेन से उतरते ही ट्रंप ने हाथ से एक एक्शन दिखाया वो भी वीडियो वायरल हो रहा है। जैसे ही दोनों प्लेन से नीचे उतरे तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्रंप से गले लगे और रेड कार्पेट पर जोरदार स्वागत हुआ।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद में साबरमती आश्रम पहुंच रहे हैं। इसके बाद वो पीएम मोदी के साथ मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इसके बाद ट्रंप आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां वो ताजमहल का दीदार करेंगे।

कौन हैं मेलानिया ट्रंप

फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप एक पूर्व मॉडल और अमेरिकी राष्ट्रपति की तीसरी बीवी हैं। मेलानिया ट्रंप का जन्म 26 अप्रैल 1970 को नोवो मेस्टो स्लोवेनिया में हुआ था। उनके पिता एक कार डीलर थे और उनकी मां बच्चों के कपड़ों की डिजाइनर थीं। वह अपनी छोटी बहन के साथ एक मामूली घर में पली-बढ़ीं।

उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की और दो साल बाद उन्होंने मिलान में एक एजेंसी के साथ अनुबंध किया। उन्होंने लजुब्जना विश्वविद्यालय में दाखिला लिया लेकिन अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए एक साल बाद बाहर हो गईं।

मॉडलिंग के अपने शुरुआती दिनों में मलेनिया ने 1996 में न्यूयॉर्क जाने से पहले मिलान और पेरिस में काम किया। वहां उन्हें लगातार काम मिला। इसी दौरान मेलानिया की डोनाल्ड ट्रंप से न्यूयॉर्क की एक फैशन पार्टी में मुलाकात हुई।

हालांकि उन्होंने पहली बार उन्हें डेट करने से मना कर दिया, दोनों की बातचीत होती रही और 2004 में सगाई कर ली। फिर अगले साल शादी कर ली।

Next Story
Top