Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral News: सिर्फ 20 रुपये के लिए इडली दुकानदार की तीन लोगों ने कर दी बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला

मुंबई पुलिस ने बताया कि ठाणे में इडली बेचने वाले को तीन ग्राहकों ने बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

Viral News: सिर्फ 20 रुपये के लिए इडली दुकानदार की तीन लोगों ने कर दी बेरहमी से हत्या, जानें पूरा मामला
X
मुंबई में इडली दुकानदार की हत्या

देश में आए दिन हत्याओं की वारदातें सामने आती रहती हैं। मुंबई जैसे शहर में एक इडली बेचने वाले दुकानदार की तीन लोगों ने हत्या कर दी। झगड़ा सिर्फ 20 रुपये को लेकर हुआ था। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि ठाणे के मीरा रोड पर सड़क किनारे इडली बेचने वाले को तीन ग्राहकों ने बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यह पूरा मामला शुक्रवार सुबह का है।

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक, पीड़ित की पहचान वीरेंद्र यादव के रूप में हुई। जो इडली बेचने का काम करता था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को तीनों अज्ञात ग्राहक इडली खाने आए थे। तीनों पर 20 रुपये उधार थे। इसी दौरान उन तीनों की दुकानदार से बहस हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पहले तीनों ने वेंडर को धक्का दिया, जिसकी वजह से वो नीचे गिर गया और उसे सिर में चोटें आईं।

इसी दौरान उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। उनके शरीर को बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। मीरा रोड के नया नगर पुलिस स्टेशन में तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मीरा भयंदर-वसई विरार पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए एक टीम तैयार की है।

Next Story