Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायरल न्यूज़: 15 महीने के बेटे और सास की बेरहमी से पिटाई का वीडियो आया सामने, मां पर लगा आरोप

ओडिशा के पुरी में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने 15 महीने के बेटे और अपनी सास को पीटा है। इस मामले में पूरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वायरल न्यूज़: 15 महीने के बेटे और सास की बेरहमी से पिटाई का वीडियो आया सामने, मां पर लगा आरोप
X

ओडिशा के पुरी में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने 15 महीने के बेटे और अपनी सास को पीटा है। इस मामले में पूरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूरी जिले में एक मां के द्वारा अपने सगे बेटे और सास को पीटने के आरोप में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामला भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि बेटे और सास को पीटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने बयान दिया है कि आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बेटे और सांस की पिटाई का सीसीटीवीसामने आने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

बता दें कि यह वारदात पिछले 3 महीने की है। जिसमें महिला बच्चे को मारती दिख रही है। उसके साथ ही उसने साथ की भी पिटाई की। इसके बाद पुलिस ने जानकारी मिलते ही महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ पूरी चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने भी इस मामले पर स्वत संज्ञान लिया है।

बता दें कि वीडियो में मां ने बेटे के हाथ पैर बांधकर लात से मारते हुए नजर आ रही है। यह वीडियो घर के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरे से लिया गया है। उसे ऐसी शिकायत मिली थी कि उसकी पत्नी घर में बूढ़े सास-ससुर की पिटाई करती रहती है।

Next Story