Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Vikas Dubey Encounter: एनकाउंटर से पहले विकास दुबे ने कहा था, मेरे लोग मुझे इस बार भी बचा लेंगे

Vikas Dubey Encounter: कानपूर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने वाला विकास दुबे शुक्रवार की सुबह एनकाउंटर में मारा गया। लेकिन जानकारी के मुताबिक, 12 घंटे के सफर में उसने कई सच से पर्दा उठाया।

विकास दुबे ने कर ली थी पुलिस कर्मियों के शवों को बाथरूम में जलाने की तैयारी, ऐसे हुआ खुलासा
X
विकास दुवे (फाइल फोटो)

Vikas Dubey Encounter: कानपूर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने वाला विकास दुबे शुक्रवार की सुबह एनकाउंटर में मारा गया। लेकिन जानकारी के मुताबिक, 12 घंटे के सफर में उसने कई सच से पर्दा उठाया। साथ ही, वो ये भी कह रहा था कि मेरे खास लोग मुझे बचा लेंगे।

50 से ज्यादा पुलिसवालों के नाम बताए

विकास दुबे ने इस 12 घंटे के दौरान कई सच से पर्दा उठाया। साथ ही उसने कई पुलिसवालों और नेताओं का भी नाम लिया। उसने कहा कि कानपुर, उन्नाव और लखनऊ में कई नेताओं से उसकी मित्रता है। साथ ही उसने कहा कि उसकी मदद के लिए 50 से अधिक पुलिसवाले हमेंशा तैयार रहते हैं।

इसके अलावा उसने सीओ देवेंद्र मिश्र से अपनी दुश्मनी का भी कारण बताया। उसने कहा कि सीओ उसे लंगड़ा कहकर बुलाते थे। उनकी इसी बात से उसे बहुत गुस्सा आता था। उसने कहा कि मैंने सोच लिया था कि सीओ को एक दिन ठिकाने लगाऊंगा।

मेरे खास लोग मुझे बचा लेंगे

विकास दुबे ने कहा था कि तुम मुझे गिरफ्तार तो कर रहे हो, लेकिन मेरे लोग मुझे बचा ही लेंगे। उसने कहा था कि मैं बाकी पुलिसवालों को मारना नहीं चाहता था। मेरी दुश्मनी सिर्फ सीओ से थी। बाकी पुलिसवाले तो गुस्से में मारे गए। उसने कहा कि मुझे नहीं पता था कि इस बात की चर्चा राष्ट्रीय स्तर पर हो जाएगी। लेकिन इतना पता है कि मैं हर बार की तरह इस बार भी बच जाऊंगा।

Next Story