Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: ग्रामीणों ने एकजुट होकर गहरी खाई से खींच लिया ट्रक, देखें वीडियो

Video viral: नागालैंड के एक गांव से बड़े साहसिक कारनामे का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। जिसमें विभिन्न ग्रामीण मिलकर एक ट्रक को धीरे-धीरे गहरी खाई से बाहर खींच रहे हैं।

video viral villagers unite pull truck from deep ditch in nagaland
X

नागालैंड: ग्रामीण एकता 

नागालैंड के एक गांव से बड़ा ही साहसिक कारनामे की मिसाल पेश करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। जिसमें विभिन्न ग्रामीण मिलकर एक ट्रक को धीरे-धीरे गहरी खाई से बाहर खींच रहे हैं।

नागालैंड में एक गांव के लोगों ने वो कारनामा करके दिखा दिया है। जिसके बारे में सपने देखने या सोचना भी नाममुमकिन था। कहा जाता है कि एकता में वो शक्ति होती है, जो बड़े से बड़े कामों को करके दिखा देती है। वहीं इस कहावत को नागालैंड के ग्रामीणों ने सच करके दिखा दिया है। ग्रामीणों के इस साहसिक कारनामे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो देखकर विभिन्न लोग, इनके साहस की सराहना भी कर रहे हैं। सामने आई वीडियो में करीब सौ से ज्यादा ग्रामीण एकजुट दिखाये जा रहे हैं।

वहीं यहां एक ट्रक किसी दुर्घटनावश एक गहरी खाई में जा पहुंचा है। खाई से इस ट्रक को खींचे जाने के लिये क्रेन वगैरा की सुविधा नहीं रही होगी। जिसकी वजह से यहां के ग्रामीणों ने अपने साहस का परिचय दिया और इन्होंने कई रस्सी इकट्ठी की। विभिन्न लोगों को भी अपने साथ लिया। फिर इन्होंने ट्रक से विभिन्न रस्सियां बांध दी। उसके बाद करीब 100 से ज्यादा लोग अलग-अलग रस्सी पर जुट गये और धीरे-धीरे ट्रक को गहरी खाई से बाहर खींच लाये। इसके कारनाने को करने के बाद ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई।

@MmhonlumoKikon नाम के ट्विटर अकाउंट से इस कारनामे की वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें बताया जा रहा है कि इस गजब कारनामे एवं साहस की मिसाल बनने वाले ग्रामीण लोगों के गांव के बारे में जानकारी हाथ नहीं लग सकी है।

Next Story