Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: पाकिस्तानी छात्रा ने खुलेआम किया ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज, लाहौर यूनिवर्सिटी ने लिया एक्शन

पाकिस्तान में प्यार का इजहार करने वाले छात्र और छात्रा पर लाहौर यूनिवर्सिटी ने कड़ा एक्शन लिया। दोनों को प्यार का इजहार करने पर निष्कासित कर दिया है। क्योंकि छात्रा ने सभी छात्रों के बीच घुटने पर बैठकर ब्वॉयफ्रेंड को फूल दिए और उसने उसे गले लगा लिया।

Video Viral: पाकिस्तानी छात्रा ने खुलेआम किया ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज, लाहौर यूनिवर्सिटी ने लिया एक्शन
X

पाकिस्तान लाहौर यूनिवर्सिटी छात्र और छात्रा (फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) में भी प्यार का इजहार करने वालों पर कई तरह के एक्शन लिए जाते हैं। ऐसा ही मामला पाकिस्तानी मशहूर लाहौर यूनिवर्सिटी (Lahore University) में देखने को मिला। एक छात्र और छात्रा को प्यार का सरेआम इजहार करने पर निष्कासित कर दिया गया। इसकी मुख्य वजह छात्रा ने सभी छात्रों के बीच घुटने पर बैठकर अपने प्रेमी को फूल दिए और फिर ब्वॉयफ्रेंड ने उसे गले लगा लिया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लाहौर विश्वविद्यालय की एक कमेटी ने दोनों छात्रों को बुलाया और एक्शन लिया। समिति ने फैसला लेते हुए लड़के और लड़की को निष्कासित करने का फैसला किया। उन्हें विश्वविद्यालय के किसी भी परिसर में एंट्री करने पर प्रतिबंध लगा दिया है।


जानकारी के लिए बता दें कि लाहौर विश्वविद्यालय के मुताबिक, दोनों छात्रों ने विश्वविद्यालय के नियमों का उल्लंघन किया। छात्रों को समिति के समक्ष बुलाया गया था। लेकिन वे उपस्थित नहीं हो पाए। जिसके बाद दोनों पर प्रशासन ने कार्रवाई की। समिति ने दो छात्रों को यूनिवर्सिटी के नियमों और विनियमों का उल्लंघन करने और आचार संहिता के गंभीर उल्लंघन के चलते कार्रवाई की है। इसके अलावा लाहौर विश्वविद्यालय के परिसर में भी एंट्री से मना कर दिया है।

आप वायरल फुटेज में देख सकते हैं कि कैसे लड़की अपने घुटने पर बैठकर अपने प्रेमी को गुलाब का एक गुलदस्ता देती है। लड़की ने सभी छात्रों के बीच उसे प्रपोज किया। फिर फूल लेकर लड़की को गले लगा लिया।

Next Story