Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैदराबाद : प्रियंका रेड्डी बलात्कार और हत्या के आरोपियों को चंचलगुडा सेंट्रल जेल भेजा गया

बीते बुधवार वेटनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की स्कूटी में शमसाबाद में के आउट स्कर्ट्स में पंचर हो गया था। तब उसने स्कूटी को टोल प्लाजा पर खड़ी करके घर जाने के बारे में सोचा।

युवक की बहादुरी से बदमाश पंहुचा सलाखों के पीछे
X
मोबाइल छीनने वाला (प्रतीकात्मक फोटो)

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) के बलात्कार और हत्या के मामले के आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है। इसके बाद शादनगर पुलिस स्टेशन से चंचलगुडा सेंट्रल जेल में ट्रांसफर कर दिया गया है।

बता दें कि शुक्रवार को हैदराबाद पुलिस ने शमसाबाद में डॉ प्रियंका रेड्डी का अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप और जिंदा जला देने की बर्बर घटना मामले में शामिल चार आरोपी मोहम्मद आसिफ पाशा, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपियों ने अहरण के बाद किया रेप

बता दें कि बीते बुधवार वेटनरी डॉ प्रियंका रेड्डी की स्कूटी में शमसाबाद में के आउट स्कर्ट्स में पंचर हो गया था। तब उसने स्कूटी को टोल प्लाजा पर खड़ी करके घर जाने के बारे में सोचा। लेकिन तभी कुछ लोग उसकी मदद के लिए कुछ लोग पहुंचे और और स्कूटी का पंचर लगवाने के बहाने से उसे ले गए।

इसी दौरान उन्होंने उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसका उन्होंने बलात्कार किया। बाद में पेट्रोल डालकर डॉक्टर आग लगा दी। जिस समय आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था उस दौरान वह शराब के नशे में थे। सभी आरोपी ट्रक ड्राइवर बताए जा रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story