Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी भूख हड़ताल पर बैठे, हाथरस में राहुल गांधी के साथ हुए दुर्व्यवहार से हैं नाराज

हाथरस में राहुल गांधी के साथ हुए व्यवहार से कांग्रेस पार्टी के नेताओं में भारी रोष उत्पन्न हो गया है। इसी क्रम में पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी अपने साथी मंत्रियों के साथ भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी भूख हड़ताल पर बैठे, हाथरस में राहुल गांधी के साथ हुए व्यवहार से हैं नाराज
X
राहुल गांधी, फ़ोटो ट्विटर

हाथरस में राहुल गांधी के साथ हुए व्यवहार से कांग्रेस पार्टी के नेताओं में भारी रोष उत्पन्न हो गया है। इसी क्रम में पुडुचेरी के सीएम वी नारायणसामी अपने साथी मंत्रियों के साथ भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। इस भूख हड़ताल का नेतृत्व पुडुचेरी कांग्रेस प्रमुख ए वी सुब्रमण्यम कर रहे हैं।

शाम 5 बजे तक चलेगी भूख हड़ताल

जानकारी मिली है कि ये भूख हड़ताल सुबह 8 बजे शुरू हुई। ये सभी नेता हाथरस में उत्तरप्रदेश पुलिस के द्वारा राहुल गांधी के साथ किए व्यवहार से काफी नाराज हैं। पुडुचेरी कांग्रेस प्रमुख ए वी सुब्रमण्यम के नेतृत्व में शुरू हए इस भूख हड़ताल में पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके साथी शामिल हैं। बता दें कि ये भूख हड़ताल शाम पांच बजे तक चलेगी।

कल राहुल गांधी के साथ हुआ था दुर्व्यवहार

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप कांड के मामले में परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को कल गिरफ्तार कर लिया गया था। साथ ही पुलिस ने राहुल के साथ धक्कामुक्की भी की। इस दौरान राहुल गांधी जमीन पर गिर गए। हालांकि किसी तरह से उनको चोट नहीं आई है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हुए इस दुर्व्यवहार से पूरे देश के कांग्रेस नेता नाराज हैं। साथ ही योगी आदित्यनाथ की सरकार पर कई सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं।

Next Story