Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Valentine Day 2020: मजनुओं की खैर नहीं, राइट विंग ग्रुप की हिन्दू सेना ने दी धमकी

Valentine Day 2020: दिल्ली में आशिकों को अब वेलेंटाइन डे मनाना आसान नहीं होगा। इन आशिकों को दिल्ली के हिन्दू सेना ने धमकी देते हुए कहा है कि वेलेंटाइन डे पर अश्लीलता फैलाओ और पुलिस के साथ डेट पर जाओ।

Valentine Day 2020: मजनुओं की खैर नहीं, राइट विंग ग्रुप की हिन्दू सेना ने दी धमकीराइट विंग ग्रुप की हिन्दू सेना ने दी धमकी

Valentine Day 2020: दिल्ली में आशिकों को अब वेलेंटाइन डे मनाना आसान नहीं होगा। इन आशिकों को राइट विंग ग्रुप की हिन्दू सेना ने धमकी देते हुए कहा है कि वेलेंटाइन डे पर अश्लीलता फैलाओ और पुलिस के साथ डेट पर जाओ।

इस दिन के लिए एक टीम का हुआ है निर्माण

राइट-विंग समूह हिंदू सेना ने बुधवार को दिल्ली में वेलेंटाइन डे की धमकी जारी करते हुए कहा कि यह दिन भारतीय सभ्यता को खतरा है। हिंदू सेना ने कहा है कि सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने वालों को पुलिस को सौंप दिया जाएगा। हिंदू सेना ने आगे कहा है ​​कि वेलेंटाइन डे पर एक-दूसरे से प्यार करने वाले लोगों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए कार्यकर्ताओं की एक टीम बनाई गई है।

निगरानी भी करेगी हिन्दू सेना

हिंदू सेना दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में वेलेंटाइन डे के दिन निगरानी भी करेगी। इससे पहले सप्ताह में हिंदू सेना ने इस वैलेंटाइन डे के लिए खुद को नैतिक पुलिस का रूप दिया था। क्योंकि इसके कुछ सदस्यों ने तमिलनाडु के कोयंबतूर में इस दिन के जश्न के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

हिंदू सेना ने वेलेंटाइन डे कार्ड को भी तोड़ा

इस दिन का विरोध करते हुए हिंदू सेना के सदस्यों ने वेलेंटाइन डे कार्ड को भी तोड़ दिया और उन्हें आग लगा दी। उन्होंने वेलेंटाइन डे के खिलाफ नारेबाजी की और जिला कलेक्टर से 14 फरवरी को आवश्यक उपाय करने की भी मांग की है।

Next Story
Top