Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब वडोदरा सड़क हादसे में पांच महिलाओं समेत 11 लोगों की हुई मौत, तो गृह मंत्री अमित शाह ने किया ट्वीट

गुजरात में वडोदरा के पास मिनी ट्रक और ट्राले की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। सभी लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे।

गुजरात: वडोदरा सड़क हादसे में पांच महिला समेत 11 की मौत, अमित शाह ने ट्वीट कर जताया दुख
X

वडोदरा सड़क हादसे में पांच महिला समेत 11 की मौत

गुजरात में वडोदरा के पास बुधवार सुबह एक मिनी ट्रक और ट्राले के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच महिला समेत 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को मौके पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह घटना नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जहां मृतकों की पहचान आरती खोडाभाई जींजाला, सुरेश जेठाभाई जींजीला, दया बटुकभाई जींजाला, हंसाबेन खोडाभाई जींजाला, भौतिक जींजाला, सचिन अरसीभाई बलदाणिया, दिनेश धुधाभाई बदलाणिया, सोनलबेन हडीया, भव्य बिजलभाई हडीया, दक्षा घनश्याम कलसारीया और प्रिंस घनश्याम कलसारिया के रूप में हुई।

घटना पर अमित शाह और रूपाणी का ट्वीट

इस घटना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया है। गृह मंत्री अमित शाह ने वडोदरा में एक सड़क दुर्घटना में जान गंवाने पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन से बात की है, वे हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। इसके पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया।

साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने का निर्देश दिया गया है।

एक ही घर से पांच लोगों की निकली अर्थी

गौरतलब है कि बुधवार सुबह एक परिवार के लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास मिनी ट्रक और ट्राले के बीच टक्कर हो गई।इस टक्कर में 9 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतकों में तीन मां और उनके इकलौते बेटे शामिल हैं। वहीं, एक परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। घायलों का वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के समय सभी ट्रक सवार सो रहे थे। बताया जा रहा है कि ये सभी सूरत के वराछा और पूणा इलाके के रहने वाले थे।





Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story