Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देवस्थानम बोर्ड को किया भंग, अब पीएम मोदी का प्रदेश दौरा हो गया महत्वपूर्ण

सीएम धामी ने आगे कहा कि मनोहर कांत ध्यानी जी ने एक उच्च स्तरीय कमेटी बनाई थी। उस कमेटी ने भी अपनी रिपोर्ट दी है।

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देवस्थानम बोर्ड को किया भंग, अब पीएम मोदी का प्रदेश दौरा हो गया महत्वपूर्ण
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आने वाले दिनों में उत्तराखंड (Uttarakhand) का दौरा करने वाले हैं। पीएम मोदी के दौरे से पहले प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य सरकार ने देवस्थानम बोर्ड को वापस ले लिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पिछले दिनों देवस्थानम बोर्ड को लेकर विभिन्न प्रकार के सामाजिक संगठनों, तीर्थ पुरोहितों, पंडा समाज के लोगों और विभिन्न प्रकार के जनप्रतिनिधियों से बात की है और सभी के सुझाव आए हैं।

सीएम धामी ने आगे कहा कि मनोहर कांत ध्यानी जी ने एक उच्च स्तरीय कमेटी बनाई थी। उस कमेटी ने भी अपनी रिपोर्ट दी है। जिस पर हमने विचार करते हुए निर्णय लिया है कि हम इस अधिनियम को वापस ले रहे हैं। आगे चल कर हम सभी से बात करते जो भी उत्तराखंड राज्य के हित में होगा उस पर कार्रवाई करेंगे।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले को लेकर उत्तराखंड में काफी विरोध हो रहा था। ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के एक मुख्यमंत्री को हटाये जाने के कई कारणों में से एक कारण यह भी था। यानी अब इस फैसले के बाद पीएम मोदी का 4 दिसंबर का दौरा और भी महत्वपूर्ण हो गया है।

Next Story