Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑडियो वायरल होने के बाद मुश्किलों में घिरे BJP विधायक, पार्टी ने नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर मांगा जवाब

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विवादित ऑडियो वायरल (Audio Viral) हो रहा है। इसमें उमेश शर्मा काऊ (Umesh Sharma Kau) कथित तौर पर जिला पंचायत सीट पर भाजपा (BJP) समर्थित प्रत्याशी के स्थान पर विरोधी प्रत्याशी का समर्थन करने की बात कह रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है, ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

ऑडियो वायरल होने के बाद मुश्किलों में घिरे BJP विधायक, पार्टी ने नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर मांगा जवाबUttarakhand: Raipur BJP MLA Umesh Sharma Kau Given Notice By Party Over Indiscipline

सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड में रायपुर से भाजपा (BJP) के विधायक उमेश शर्मा काऊ (Umesh Sharma Kau) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल पार्टी की अनुशासन समिति ने उन्हें नोटिस भेज दिया है और तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक विवादित ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें उमेश शर्मा काऊ कथित तौर पर जिला पंचायत सीट पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी के स्थान पर विरोधी प्रत्याशी का समर्थन करने की बात कह रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है, ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

ऑडियो की जांच कराई जाएगी

वहीं प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने ऑडियो की जांच कराने के संकेत दिए हैं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ऑडियो के संबंध में उनसे शिकायत की गई है। शिकायत पर जांच की जाएगी।

लिप्त लोगों के खिलाफ होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि अभी तक पार्टी ने समर्पित प्रत्याशियों के खिलाफ खुलकर काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। लेकिन अब पार्टी पर्दे के पीछे पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top