Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर Honey Trap में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, हाई प्रोफाईल लोगों को फंसाकर करता था ब्लैकमेल

मेरठ की सर्विलांस सेल और सिविल लाइन पुलिस ने एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। जानकारी मिल रही है कि जॉइंट ऑपरेशन में एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है जो हनीट्रैप के जरिए हाई प्रोफाईल लोगों को फंसाकर ब्लैकमेल करता था।

सोशल मीडिया पर Honey Trap में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, हाई प्रोफाईल लोगों को फंसाकर करता था ब्लैकमेल
X

सोशल मीडिया पर Honey Trap 

सोशल मीडिया पर हनीट्रैप में सालों से लोगों को फंसाया जा रहा है। इसी क्रम में मेरठ की सर्विलांस सेल और सिविल लाइन पुलिस ने एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। जानकारी मिल रही है कि जॉइंट ऑपरेशन में एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है जो हनीट्रैप के जरिए हाई प्रोफाईल लोगों को फंसाकर ब्लैकमेल करता था।

तीन गिरफ्तार, दो फरार

जानकारी मिल रही है कि पुलिस की टीम ने एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो लोग अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में मौसम, कल्लू खान और हनीफ खान शामिल है। जबकि उनके साथी साहिल और रफीक फरार हैं। बता दें कि आरोपियों के पास से तीन मोबाईल और 17 हजार कैश बरामद किए गए हैं।

ऐसे करते थे हनीट्रैप

पुलिस के मुताबिक, ये लोग राजस्थान के गांव में बैठकर अपना धंधा चला रहे थे। ये लोग व्हाट्सएप और फेसबुक पर पहले लड़कियों की फोटो लगाकर अकाउंट बनाते थे। फिर उनसे अश्लील चैट करके उनसे वीडियो मांगते थे। फिर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते थे।

पुलिस ने बताया कि हनीट्रैप में वो ज्यादातर हाई प्रोफाईल लोगों को फंसाते थे। इससे उन्हें अच्छे पैसे भी मिल जाते थे। बता दें कि इनका गिरोह कई राज्यों में फैला है। इनमें हाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक, मध्य प्रदेश से लेकर यूपी तक शामिल है।

Next Story