Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी पुलिस पर प्रियंका गांधी ने गला दबाने का लगाया आरोप, कहा मुझे धक्का मारकर गिराया गया

प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिवार से मिलने पहुंचीं, जिन्हें नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

यूपी पुलिस पर प्रियंका गांधी ने गला दबाने का लगाया आरोप, कहा मुझे धक्का मारकर गिराया गया
X
प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर गला दबाने का आरोप लगाया है। प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अचानक रास्ते में पुलिस की गाड़ी आई और हमें रोक दिया गया।

साथ ही हमसे कहा कि आप आगे नहीं जा सकते। इसके बाद प्रियंका ने बताया कि हमने पुलिस से पूछा हम आगे क्यों नहीं जा सकते। इनको मालूम भी नहीं था कि हम कहां जा रहे हैं। तो रोकने का मतलब क्या होता है। पुलिस ने हमें कहा कि हम आपको जाने नहीं देंगे।

इसके बाद मैंने पुलिस से कहा कि मुझे रोकिए। मैं अपनी गाड़ी से उतकर पैदल जाने लगी। तो मुझे घेरा और मेरा गला दबाया। एक महिला पुलिसकर्मचारी ने मुझे पकड़कर धकेला, जिससे मैं गिर गई। इसके बाद भी मैं चलती रही।

थोड़ी देर बाद पुलिस ने फिर मुझे रोका, फिर मुझे पकड़ा। तो मैं अपने कार्यकर्ता की टू व्हीलर पर बैठकर चली गई। उसके बाद पुलिस ने टू व्हीलर को घेरा। मैं वाहन से उतर गई। मैं दारापुरी तक पैदल आईं हूं। मैं इसलिए आई हूं, क्योंकि मैं पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर के परिवार से मिलना चाह रही थी इनके साथ बहुत गलत हुआ है।

ये 77 साल के पूर्व पुलिस ऑफिसर हैं। जो अपने घर में शांतिपूर्वक थे, एक फेसबुक पोस्ट डाली उन्होंने उस फेसबुक की पोस्ट में उन्होंने कहा है कि बगैर हिंसा किए प्रदर्शन होना चाहिए। किसी को गलत काम नहीं करना चाहिए। फिर भी उन्हें जेल में बंद कर दिया गया। उनकी पत्नी बहुत बिमार हैं। उनसे उठा तक नहीं जा रहा। यह सब किसलिए क्या जा रहा है। क्योंकि आपकी नीति पब्लिक को पसंद नहीं आई।

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिवार से मिलने पहुंचीं, जिन्हें नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story