Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तर प्रदेश: मऊ में सिलेंडर फटने से 11 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक, घायलों की मदद के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के मऊ इलाके में सिलेंडर फटने की खबर सामने आई है। जहां एक घर में सिलेंडर फटने से 11 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 15 लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे को लेकर सीएम योगी ने घायलों की मदद के लिए निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश: मऊ में सिलेंडर फटने से 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक, घायलों की मदद के दिए निर्देशuttar pradesh mau 7 dead two-storey building collapsed cylinder blast

उत्तर प्रदेश के मऊ स्थित वलीदपुर कस्बे में सिलेंडर फट गया। घर में सिलेंडर फटने से 13 लोगों की मौत हो गई तो गई है। जबकि 15 लोग हादसे में घायल हुए हैं। सीएम योगी ने इस हादसे को लेकर गहरा शोक जताया है।

जानकारी के मुताबिक सुबह नाश्ता बनाते समय गैस सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। छोटू विश्वकर्मा के घर में विस्फोट से पड़ोसियों के दो घर भी धराशाही हो गए। जानकारी के मुताबिक सुबह बच्चों को स्कूल भेजने के लिए नाश्ता बनाया जा रहा था। तभी हुए विस्फोट में दो मंजिला इमारत ध्वस्त हो गईं। जबकि आसपास के दो मकान भी गिर गए। जिसमें 13 लोगों की मौत अभी तक हो चुकी है। जबकि 15 लोग घायल है। एनडीआरएफ की मदद से तीनों मकानों के मलबे को हटाया जा रहा है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। लखनऊ में पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था प्रवीण कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

तीन बेटियों की मौत

हादसे में रीता की तीन बेटियों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक नाश्ता बनाते समय हुए विस्फोट में रीता बच गई है। बेटी मोना , ममता और संजना की मौत हो गई। इसके अलावा सुरेंद्र विश्वकर्मा, उनकी बेटी निधि की मौत हुई है। इसके अलावा रास्ते में खड़े शिवम, इम्तियाज, जीशान, यासिर की भी मौत हुई है।

Next Story
Share it
Top