Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब न्याय की मांग को लेकर एक परिवार चढ़ गया पानी की टंकी पर, 50 घंटे चला ड्रामा, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब न्याय की मांग को लेकर पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़ गया।

जब न्याय की मांग को लेकर एक परिवार चढ़ गया पानी की टंकी पर, 50 घंटे चला ड्रामा, जानें पूरा मामला
X

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब न्याय की मांग को लेकर पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़ गया। यह पूरा परिवार हरदोई का रहने वाला है। उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हरदोई के एक परिवार के 5 लोग पानी की टंकी पर चढ़ गए और करीब 50 घंटे तक पूरा परिवार टंकी पर चढ़ा रहा। इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा और फिर एनडीआरएफ और पुलिस बल ने परिवार को समझा कर नीचे उतारा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूरे परिवार को नीचे उतारने के लिए प्रशासन की तरफ से एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना की टीम को बुलाया गया था। यह पूरा परिवार पानी की टंकी पर चढ़कर खुदकुशी करने की धमकी दे रहा था।

प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि न्याय की मांग को लेकर हरदोई से आया पूरा परिवार प्रयागराज में एक पानी की टंकी पर चढ़ गया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसडीएम सिटी ने पूरे मामले की जांच की और उन्होंने कहा कि यहां पर लगातार उनसे बात की जा रही है और इसके बाद मौके पर हरदोई के एसडीएम और सीओ भी पहुंचे। जिन्होंने पूरे परिवार को समझा की कोशिश की।

प्रशासन ने कहा कि यह पूरा परिवार लगातार अपनी मांग को लेकर न्याय मांग रहा था। इसको लेकर हरदोई जिला बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी वहां पहुंचे और उनसे भी पूरे परिवार ने बात की।

क्या है पूरा मामला

हरदोई के रहने वाले वकील विजय प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि उनके पूरे परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है और जिसके डर की वजह से उन्होंने अपना गांव छोड़कर यहां प्रयागराज रह रहे हैं। उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। जिसको लेकर वह पूरे परिवार के साथ प्रयागराज में बेली गांव में पानी की टंकी पर चढ़ गए और खुदकुशी करने की धमकी दी।

Next Story