Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव परिणाम पर अशोक गहलोत का मोदी पर तंज, बोले- राहुल गांधी की सलाह हुई सही साबित

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव परिणाम के बीच डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी के बीच रिश्तों को लेकर निशाना साधा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव परिणाम पर अशोक गहलोत का मोदी पर तंज, बोले- राहुल गांधी की सलाह हुई सही साबित
X

अशोक गहलोत

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट्स के उम्मीद्वार जो बाइडेन ने जीत हासिल की है। इस चुनावी परिणाम को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अशोक गहलोत ने कहा कि अमेरिकी चुनाव परिणामों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राहुल गांधी के द्वारा दी गई नसीहत सही साबित हुई।

अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को सलाह दी थी कि पीएम मोदी को अमेरिका की घरेलू राजनीति में शामिल होने से बचना चाहिए था। अमेरिकी चुनावों के नतीजों से यह सही साबित हुआ। साथ ही राहुल गांधी की कोरोना वायरस को लेकर पीएम मोदी को दी गई सलाह भी सही साबित हुई।

डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी के बीच रिश्तों पर तंज

अशोक गहलोत का यह निशाना डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी के बीच रिश्तों को लेकर है। अमेरिकी चुनाव नतीजों ने राहुल गांधी को सही साबित कर दिया। अशोक गहलोत ने कहा कि पूर्व राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी सलाह में सही साबित थे कि पीएम मोदी को अमेरिका की घरेलू राजनीति में शामिल होने से बचना चाहिए था।

दरअसल, पीएम मोदी के आमंत्रण पर डोनाल्ड ट्रंप भारत आए। वहीं, उनके स्वागत में नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में भव्य नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। ठीक इसी तरह ट्रंप ने भी मोदी को आमंत्रित कर अमेरिका बुलाया। जहां मोदी की स्वागत में हाउडी मोदी का आयोजन किया गया।

इस आयोजन को लेकर ऐसा कहा जाता है कि अमेरिका में रहने वाले प्रवासी भारतीयों के बीच ट्रंप की लोकप्रियता बढ़ाने को लेकर इस आयोजन में मोदी को आमंत्रित किया गया था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story