Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP Election 2022: मायावती की पार्टी से नहीं मिला इस नेता को टिकट तो थाने में इंस्पेक्टर के सामने रोए, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए टिकट पाने वालों की होड़ लगी हुई है तो वहीं एक नया मामला मुजफ्फरनगर से भी सामने आया है। जहां बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रभारी अरशद राणा को टिकट नहीं मिलने पर थाना कोतवारी पहुंच गए। आत्मदाह की धमकी भी दी है।

UP Election 2022: मायावती की पार्टी से नहीं मिला इस नेता को टिकट तो थाने में इंस्पेक्टर के सामने रोए, वीडियो वायरल
X

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए टिकट पाने वालों की होड़ लगी हुई है तो वहीं एक नया मामला मुजफ्फरनगर से भी सामने आया है। जहां बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रभारी अरशद राणा को टिकट नहीं मिलने पर थाना कोतवारी पहुंच गए और इतना ही नहीं इस्पेक्टर से सामने फूट फूट कर रोए। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के चरथावल विधान सभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी अरशद राणा थाना नगर कोतवाली पहुंचे और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के सामने बीएसपी टिकट बिक्री को लेकर बड़ा बयान दिया। जिले के थाने में बसपा नेता के रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बसपा नेता टिकट का लालच देकर बड़े नेताओं पर 67 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है।


अरशद राणा ने आरोप लगाया है कि 18 दिसंबर 2018 को बसपा मुजफ्फरनगर जिला कार्यालय को जिले की विधानसभा सीटों पर प्रभारी नियुक्त किया जाना था, उससे एक-दो दिन पहले बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने उनसे कहा कि आप चरथावल विधानसभा सीट से प्रत्याशी होंगे। इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे।

अब जब चुनाव की तारीख का ऐलान हुआ, तो उन्होंने बसपा जिलाध्यक्ष सतीश कुमार से चारथावल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी से टिकट मांगा तो उन्होंने कहा कि आपको और 50 लाख रुपये देने होंगे। जिसे देने के लिए उन्होंने हां भी कर दी थी। टिकट के नाम पर पार्टी नेताओं ने 67 लाख रुपये हड़प लिए है। जिसकी शिकायत पुलिस से बसपा नेता ने की है। उन्होंने कहा कि अगर पैसे वापस नहीं मिला तो लखनऊ में बीएसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह कर लूंगा।

Next Story