Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP ATS ने धर्मांतरण मामले में मौलाना कलीम को किया अरेस्ट, सना खान का निकाह और मोहन भागवत से हो चुकी है मुलाकात

अवैध धर्मांतरण मामले (illegal conversion case) में मौलाना कलीम सिद्दीकी (Maulana Kalim Siddiqui) को मेरठ से गिरफ्तार किया है।

UP ATS ने धर्मांतरण मामले में मौलाना कलीम को किया अरेस्ट, सना खान का निकाह और मोहन भागवत से हो चुकी है मुलाकात
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) Anti-Terrorist Squad (ATS) ने अवैध धर्मांतरण मामले (illegal conversion case) में मौलाना कलीम सिद्दीकी (Maulana Kalim Siddiqui) को मेरठ से गिरफ्तार किया है। सिद्दीकी का इस्लामिक विद्वानों में बड़ा नाम है। टीवी एक्ट्रेस सना खान का निकाह करवाने पर चर्चाएं में आए थे और इसके अलावा संघ प्रमुख मोहन भागवत की तरफ से आयोजित राष्ट्र प्रथम और राष्ट्र सर्वोपरि कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे।

आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) ने जमीयत-ए-वलीउल्लाह ट्रस्ट का अध्यक्ष मौलाना कलीम सिद्दीकी के अलावा मुख्य आरोपित उमर गौतम के संपर्क में था। विदेशों से फंडे सबूत मिली है। फिलहाल, इस मामले पर अभी जांच चल रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि मौलाना कलीम के खिलाफ अवैध रूप से धर्मांतरण में लिप्त होने के सबूतों के बारे में पता चला है। ये अवैध रूप से धर्मांतरण में लिप्त होने की भी जानकारी मिली है। देश के साथ ही विदेशों से भी कई कार्यक्रमों के लिए बुलाया जाता था।

Next Story