Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलरामपुर गैंगरेप कांड: पीड़ित परिवार से मिले ADG और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी

पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत के बाद अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, परिवार ने जो भी बिंदु बताए उन्हें हमें नज़दीक से मॉनीटर करेंगे।

बलरामपुर गैंगरेप कांड: पीड़ित परिवार से मिले ADG और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी
X

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड की तर्ज पर ही बलरामपुर में गैंगरेप की घटना हुई थी। आज इस मामले में उत्तर प्रदेश के एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी बलरामपुर पहुंचे। इन्होंने यहां पर पीड़ित परिवार से बातचीत कर पूरा घटनाक्रम जाना। इस दौरान डीआईजी, डीएम और एसपी मौजूद रहे।

पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत के बाद अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, परिवार ने जो भी बिंदु बताए उन्हें हमें नज़दीक से मॉनीटर करेंगे। परिवार की मांग है कि जो भी दोषी हैं उन्हें छोड़ा न जाए और जो छूट गए हैं उनको भी खोजकर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में बीते हफ्ते कथित तौर पर गैंगरेप के बाद एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले के संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बलरामपुर एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि पुलिस लगातार पीड़ित परिवार के सम्पर्क में है और उनके द्वारा दी जा रही सूचनाओं पर गम्भीरता से काम भी कर रही है।

Next Story