Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद सेल्फ आइसोलेशन में गए, उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से की थी मुलाकात

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद सेल्फ आइसोलेशन में गए, उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से की थी मुलाकात
X
रविशंकर प्रसाद फ़ोटो फ़ाइल

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बीते शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। यह जानकारी रविशंकर प्रसाद के दफ्तर से ली गई है। यह भी बताया गया है कि उनकी सेहत ठीक है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद रविवार को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जा रही है। अमित शाह ने कोरोना वायरस होने की जानकारी खुद टूट कर दी थी।

अमित शाह ने संपर्क में आए लोगों से की थी ये अपील

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा था कि अमित शाह ने लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 52,972 मामले सामने आये हैं और 771 मौतें रिपोर्ट की गई हैं। इसी के साथ भारत में कुल कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 18,03,696 हो गई है जिसमें 5,79,357 एक्टिव केस हैं। 1,186,203 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि, कोरोना वायरस के कारण 38,135 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story