Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय राज्य आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना संक्रमित

केंद्रीय राज्य आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है।

केंद्रीय राज्य आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना संक्रमित
X
केंद्रीय राज्य आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना संक्रमित

केंद्रीय राज्य आयुष मंत्री श्रीपद नाइक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है। बता दें कि वो फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। साथ ही उन्होंने ट्वीट के जरिए संपर्क में आने वाले लोगों को टेस्ट करवाने की सलाह दी है।

ट्वीट के जरिए दी जानकारी

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैंने आज कोविड टेस्ट करवाया, जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। हालांकि मुझे बिना लक्षण वाला कोरोना हुआ है और मेरा स्वास्थ्य भी ठीक है। इसलिए मैंने खुद ही होम आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले तक जो भी मेरे संपर्क में आए, उनसे मेरी सलाह है कि वो अपना टेस्ट करवा लें और जरूरी सावधानियां बरतें।

ये नेता हो चुके हैं संक्रमित

बता दें कि बीते दिनों केंद्रीय मंत्री अमित शाह, अर्जुन राम मेघवाल, विश्वास सारंग, शिवराज सिंह चौहान, धर्मेंद्र प्रधान, बी. श्रीरामुलु, कर्नाटक के मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री बीसी पाटिल और कांग्रेस के नेता विपक्ष, सिद्धारमैया, और कार्ति चिदंबरम भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने 25 जुलाई को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और 5 अगस्त को छुट्टी देने से पहले 11 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती रहे। वहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना संक्रमित हुए। उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

Next Story