Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शिवसेना ने एनडीए गठबंधन से बाहर होने के दिए संकेत, अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया

महाराष्ट्र में उठापटक के बीच शिवसेना ने एनडीए गठबंधन से बाहर होने के संकेत दे दिए हैं। केंद्रीय मंत्री और शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है।

शिवसेना ने एनडीए गठबंधन से बाहर होने के दिए संकेत, अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफा दियाकेंद्रीय मंत्री और शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया (फाइल)

महाराष्ट्र में उठापटक के बीच शिवसेना ने एनडीए गठबंधन नता तोड़ दिया है। केंद्रीय मंत्री और शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से भी इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक भारी उद्योग मंत्री अरविंद सावंत ने पद से इस्तीफा दे दिया है। केंद्र सरकार को अपना इस्तीफा भेज दिया है। केंद्रीय मंत्रीमंडल से इस्तीफा देने की जानकारी ट्विटर के जरिए अरविंद सावंत ने दी है।

वहीं अरविंद सावंत ने इस्तीफे के संबंध में कहा है कि महाराष्ट्र में झूठ बोलने के मामले में भाजपा ने काफी प्रगति की है। जो कि शिवसेना के लिए एक गंभीर खतरा है। जबकि शिवसेना ने हमेशा सच बोला है। इतने झूठे माहौल में दिल्ली सरकार में क्यों रहे। इसीलिए मैं केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

प्रेसवार्ता करेंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री

अरविंद सावंत इसके संबंध में जल्द प्रेसवार्ता करेंगे। उन्होंने कहा है कि सुबह 8.30 बजे दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जिसमें केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के संबंध में विस्तृत जानकारी देंगे।

Next Story
Share it
Top