Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kisan Andolan : कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने किसानों से बातचीत के लिए रखी शर्त, बोले- फिर आधी रात को भी बात करने के लिए हम तैयार

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को बहाल करने की मांग की गई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सत्ता में आई तो भी इसे बहाल नहीं कर सकेगी।

Kisan Andolan : कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने किसानों से बातचीत के लिए रखी शर्त, बोले- फिर आधी रात को भी बात करने के लिए हम तैयार
X

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की फाइल फोटो। 

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने बड़ा बयान दिया है। कृषि मंत्री का कहना है कि अगर किसान कृषि कानूनों को वापस लेने की जिद्द छोड़ दें तो सरकार आधी रात को भी उनसे बातचीत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा हाल ही में अनुच्छेद 370 को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें इसे वापस लेने की मांग की गई थी। नरेंद्र तोमर ने कहा कि यह किसी भी हाल में संभव नहीं होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शुक्रवार को ग्वाालियर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत सरकार कृषि बिलों के लेकर किसानों से बातचीत करने के लिए तैयार है। एक्ट से संबंधित प्रावधानों पर कोई भी किसान यूनियन अगर आधी रात को भी बातचीत करने के लिए तैयार है, तो मैं उसका स्वागत करता हूं।

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के अनुच्छेद 370 को बहाल करने के बयान पर भी पलटवार किया। कहा कि दिग्विजय सिंह का यह बयान भारत को कांग्रेस से मुक्त करने वाला है क्योंकि सारा देश अनुच्छेद 370 को बहाल करने के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना अभी तो बिल्कुल भी नहीं है। अगर भविष्य में कभी कांग्रेस की सरकार बनी तो भी अनुच्छेद 370 को बहाल करना मुमकिन नहीं होगा।

Next Story