Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान, बोले- 'फादर ऑफ इंडिया' पर सवाल उठाने वाले भारतीय नहीं

राष्ट्रपति ट्रंप (President Trump) के प्रधानमंत्री मोदी (PM MODI) को फादर ऑफ इंडिया (Father Of India) वाले बयान पर उठे सवालों के बीच केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने कहा कि पहली बार ट्रंप ने किसी प्रधानमंत्री के लिए ऐसा बोला है। सारे भारतीयों को गर्व महसूस करना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का बड़ा बयान,  बोले- फादर ऑफ इंडिया पर सवाल उठाने वाले भारतीय नहीं
X
Union Minister Jitendra Singh Comment on Remark PM Modi Father of india

मंगलवार को न्यूयॉर्क में यूएनजीए मीटिंग (UNGA Meeting) के बाद अमेरिकी के राष्ट्रपति ट्रंप (Donald Trump) ने मीडिया से बात करते वक्त प्रधानमंत्री मोदी (PM MODI) की तारीफ की थी। ट्रंप ने कहा था कि उनके प्रधानमंत्री मोदी के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में यह भी कहा था कि, वह भारत को एक साथ ले आए, हम उन्हें 'फादर ऑफ इंडिया' कहेंगे।

राष्ट्रपति ट्रंप के इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। जितेंद्र सिंह ने कहा है कि अगर बाहर से अमेरिकी राष्ट्रपति खुलकर व निष्पक्ष राय देते हैं तो मुझे लगता है कि भारत के सारे नागरिकों को गर्व महसूस करना चाहिए निरपेक्ष इसके कि वह किस राजनीतिक दल से संबंधित हैं।

उन्होंने यह भी कहा है कि पहली बार राष्ट्रपति ट्रंप ने किसी देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया है। फिर भी अगर किसी को इस बात पर गर्व नहीं है तो वो इंसान शायद खुद को भारतीय ही नहीं समझता।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story