Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी सी नर्वस हैं, जानें पूरा मामला

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Union Minister Hardeep Singh Puri) ने कहा है कि मुझे लगा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) थोड़ी सी नर्वस हैं।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी थोड़ी सी नर्वस हैं, जानें पूरा मामला
X

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में आज केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Union Minister Hardeep Singh Puri) ने कहा है कि मुझे लगा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) थोड़ी सी नर्वस हैं कि उन्होंने कहा कि आप वोट डालने नहीं आए और मैं नहीं जीत पाई तो मुख्यमंत्री (CM) नहीं रहूंगी।

इसके अलावा पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर भी बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि पेट्रोल-डीज़ल के दाम की वे बात करते हैं लेकिन 4-5 दिन पहले जीएसटी काउंसिल की बैठक (GST Council Meeting) में पश्चिम बंगाल (West Bengal) सहित सारे राज्य सरकार (State Government) के प्रतिनिधि थे, उन्होंने तो मना कर दिया। क्योंकि वे उससे रेवेन्यू (Revenue) लेते हैं। ये कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिया था ये बयान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम ममता बनर्जी ने एकबालपुर इलाके में अपनी पहली चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सिंतबर को बारिश होने पर भी अपना वोट जरूर दें।

इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि यदि एक वोट भी कम पड़ा तो इसका परिणाम मुझे ही भुगतना पड़ेगा। आत्मसंतुष्ट होकर मत बैठो और ये मत मान लो कि मेरी जीत पक्की है। यदि आप मुझे मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं तो आपको मुझे वोट देना होगा। हर एक वोट ही महत्वपूर्ण है।

सीएम ने कहा कि यदि भवानीपुर सीट से मैं चुनाव नहीं जीतती हूं तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा। क्योंकि, हम बहुमत में हैं। मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था लेकिन मुझे वहां पर हराने की साजिश रची गई। अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है। भारत के संविधान के अनुसार, मुझे मुख्‍यमंत्री बने रहना है तो भवानीपुर विधानसभा सीट से मुझे जीत हासिल करनी ही होगी।


Next Story