Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो में आम यात्री की तरह सफर करते नजर आए मोदी सरकार के मंत्री, तस्वीरें हुई वायरल

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल वह दिल्ली मेट्रो में आम यात्रियों की तरह यात्रा करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि सीट न मिलने पर केंद्रीय मंत्री खड़े होकर ही सफर कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में आम आदमी की तरह सफर करते नजर आए मोदी सरकार के मंत्री, तस्वीरें हुई वायरल
X
Union Minister Gajendra Singh Shekhawat traveled like a common man in Delhi Metro

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल वह दिल्ली मेट्रो में आम यात्रियों की तरह यात्रा करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि सीट न मिलने पर केंद्रीय मंत्री खड़े होकर ही सफर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो तब तक आम यात्रियों की तरह मेट्रो में खड़े रहे जब तक सीट खाली नहीं हो गई। शेखावत रोजाना इसी तरह मेट्रो से सफर करते हैं।

ये तस्वीरें फेसबुक, ट्विटर और तमाम सोशल मीडिया साइट्स पर चर्चा का विषय बन गई हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां उनकी सादगी की जमकर तारीफ हो रही हैं। इन तस्वीरों पर आइए जानते हैं लोगों ने कैसे प्रतिक्रिया दी है।

एक ट्विटर यूजर अशोक विश्नोई ने लिखा कि ये हैं हमारे केंद्रीय मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह शेखावत जी, एक सामान्य यात्री की तरह मेट्रो से यात्रा कर रहे है। सही अर्थ में अपने आपको लोक सेवक मानने वाले ही ऐसा कर सकते हैं। आपकी सादगी हम सबके लिए प्रेरणादायी है। हमारे जोधपुर के सांसद होने पर गर्व है।

दूसरे ट्विटर यूजर अनिल पुरोहित ने उनकी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि एक साधारण व्यक्ति की तरह दिल्ली मेट्रो ट्रेन में सफर करते केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जी, इसी सादगी और बेफिक्री अंदाज और महानता के कायल है पूरा मारवाड़ और राजस्थान। इसीलिए इनको सब अपनत्व से कहते है अपने गज्जू बन्ना।


पत्रकार अखिलेश शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली मेट्रो में सीट न मिलने पर खड़े होकर सफ़र कर रहे कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, ऐसी तस्वीरें अपवाद न बन कर आम बनें तो वीआईपी संस्कृति खत्म करने की दिशा में यह बड़ा कदम होगा। पता चला है कि वे अक्सर मेट्रो में इसी तरह यात्रा करते हैं। उन्हें बाद में बैठने के लिए सीट मिली।


फेसबुक यूजर धीरेंद्र नारायण शर्मा ने लिखा कि लाव लश्कर के साथ चलने वाले 'VVIP' नेतागण देखिए... इसे कहते हैं जनता के नेता जो अपने पद की हनक काँधे पर टांगे नहीं घूमते। Proud of You गजेन्द्र सिंह शेखावत जी।

आर्यन राठौर ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कैबिनेट मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत जी ने मेट्रो में सीट ना मिलने पर खड़े होकर सफर किया और उन्होंने साबित कर दिया कि देश में हर कोई व्यक्ति एक समान है। Salutes you Shekhawat ji, देश बदल रहा है।



और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story