Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: मोदी कैबिनेट में दिखा कोरोना का असर, बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग से हुई चर्चा

कोरोना वायरस को लेकर केंद्र की मोदी सरकार काफी अलर्ट नजर आ रही है। आज बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर मोदी कैबिनेट हुई इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का असर है।

Coronavirus: मोदी कैबिनेट में दिखा कोरोना का असर, बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग से हुई चर्चा
X

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर केंद्र की मोदी सरकार काफी अलर्ट नजर आ रही है। आज बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर मोदी कैबिनेट हुई इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का असर भी मोदी कैबिनेट में दिखा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी के साथ कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों ने सामाजिक गड़बड़ी पर चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को अपने आवास पर कैबिनेट से मुलाकात की। कोरोना वायरस पर कैबिनेट की बैठक में पीएम मोदी और उनके मंत्रियों ने सोशल डिस्टनसिंग का सख्ती से पालन किया।



मंत्रिमंडल की बैठक के लिए सभी मंत्री पीएम के आवास पर मौजूद थे और उन्हें एक-दूसरे से दूरी पर बैठे देखा गया।

कोरोना भारत के चलते भारत में 9 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ अब तक 562 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। यह लॉक डाउन 21 दिनों का है जोकि 14 फरवरी तक पूरे देश में लागू रहेगा इस दौरान आवश्यकता भरी चीजें और इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी।

वही दूसरी तरफ भीड़भाड़ वाली जगहों को पहले ही बंद कर दिया गया था और इसके अलावा बाजार मार्केट शॉपिंग मॉल सिनेमा हॉल पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Next Story