Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या महाराष्ट्र में अगले साल गिर जाएगी उद्धव ठाकरे की सरकार!, जानें क्या है मामला

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (BJP leader and Union Minister Narayan Rane) ने महाराष्ट्र सरकार को लेकर बड़ा दावा करते हुए तहलका मचा दिया है।

क्या महाराष्ट्र में अगले साल गिर जाएगी उद्धव ठाकरे की सरकार!, जानें क्या है मामला
X

महाराष्ट्र (Maharshtra) में एक बार फिर उद्धव सरकार (Udhhav Govt) के गिरने की भविष्यवाणी कर दी गई है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (BJP leader and Union Minister Narayan Rane) ने दावा करते हुए तहलका मचा दिया है। राजस्थान में अपने दौरे के दौरान राणे ने दावा करते हुए कहा कि अगले साल महाराष्ट्र में सरकार गिर जाएगी।

नारायण राणे ने कहा कि मार्च तक महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार गिर जाएगी और यहां बीजेपी की सरकार बनेगी। अगर हमारी सरकार आती है, तो आपको अपेक्षित बदलाव देखने को मिलेंगे। जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि यह बात सीक्रेट है, इसलिए मैं इसे अभी बाहर नहीं निकालना चाहता।

आगे कहा कि अगर सरकार बनानी है या सरकार गिरानी है, तो कुछ बातें गुप्त रखनी पड़ती हैं। राजनीति में सब कुछ एक्सपोज नहीं होता। नारायण राणे ने महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का नाम लेते हुए बताया कि उन्होंने मार्च तक महाराष्ट्र में सरकार बनाने की बात कही है। मैं उनके बारे में आपके सामने बोल रहा हूं। ये सब साबित करने के लिए हम एकसाथ मिलकर काम करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र बीजेपी के कई नेता गुरुवार से दिल्ली में हाजिर हैं। महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। जहां देवेंद्र फडणवीस भी बैठक में शामिल होने वाले थे। लेकिन उन्हें दिल्ली पहुंचने में देरी हो गई। जानकारों के मुताबिक, चंद्रकांत पाटिल ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद और उद्धव ठाकरे के करीबी नेता से मुलाकात की है। जबकि दूसरी तरफ लगातार महा विकास अघाड़ी गठबंधन की तरफ से दावा करते रहे हैं कि ये सरकार 5 साल तक चलेगी।

Next Story