Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम उद्धव ठाकरे ने बिहार के वोटर्स से की अपील, बोले- 2014 में हमारे साथ थे नीतीश, सोच समझकर मतदान करें

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बिहार के मतदाताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि साल 2014 तक सीएम नीतीश कुमार हमारे साथ थे।

सीएम उद्धव ठाकरे ने बिहार के वोटर्स से की अपील, बोले- 2014 में हमारे साथ थे नीतीश, सोच समझकर मतदान करें
X

सीएम उद्धव ठाकरे, फ़ोटो फ़ाइल

बिहार विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। चुनाव प्रचार के मद्देनजर राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अब इस राजनीति में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी कूद गए हैं। दशहरे के मौके मुंबई स्थित सावरकर ऑडिटोरियम में ठाकरे ने चुनावी वादो पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बिहार के मतदाताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि साल 2014 तक सीएम नीतीश कुमार हमारे साथ थे। उस समय उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में सेक्युलर चेहरा चाहिए तो आखिर उसके बाद क्या हुआ? किसने किसे वैक्सीन दिया? सीएम ने बिहार के मतदाताओं से इस चुनाव में सोच-समझकर वोट देने की अपील की है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी के बिहार विधानसभा चुनावों के घोषणा पत्र पर कहा, भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में सरकार बनने पर मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। तो फिर अन्य राज्यों के लोग बांग्लादेश या कजाकिस्तान से आए हैं? भाजपा को शर्म आनी चाहिए।इस संकट की घड़ी में वो राजनीति कर रही है।

इसके अलावा सीएम उद्धव ठाकरे ने पहली बार बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर भी बयान दिया। उद्धव ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपने बेटे आदित्य ठाकरे पर लग रहे आरोपों पर कहा, बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए शोर मचाने वाले महाराष्ट्र के बेटे की छवि खराब करने में लगे है। सुशांत सिंह बिहार के बेटे हैं, लेकिन आप हमारे महाराष्ट्र को क्यों बदनाम कर रहे हैं?

Next Story