Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उदयनिधि स्टालिन का विवादित बयान, कहा- PM मोदी के टॉर्चर से हुई अरुण जेटली और सुषमा स्वराज की मौत, बेटियों ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते गुरुवार को एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udayanidhi stalin) ने कहा है कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) और अरुण जेटली (Arun Jaitley) की मौत पीएम नरेंद्र मोदी के टॉर्चर और प्रेशर की वजह से हुई है।

उदयनिधि स्टालिन का विवादित बयान, कहा- PM मोदी के टॉर्चर से हुई अरुण जेटली और सुषमा स्वराज की मौत, बेटियों ने दी तीखी प्रतिक्रिया
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) प्रमुख एमके स्टालिन (MK Stalin) के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को लेकर एक विवादित बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते गुरुवार को एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udayanidhi stalin) ने कहा है कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) और अरुण जेटली (Arun Jaitley) की मौत पीएम नरेंद्र मोदी के टॉर्चर और प्रेशर की वजह से हुई है।

इसके अलावा उदयनिधि स्टालिन ने आरोप लगाया है कि लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, वेंकैया नायडू जैसे भारतीय जनता पार्टी के नेता पीएम नरेंद्र मोदी के चलते हाशिए पर चले गए हैं। सीएम ई पलानीस्वामी आपसे डरते हैं या आपके सामने झुकते हैं। मैं 'कलाईनार' (एम करुणानिधि) का पोता उदयनिधि स्टालिन हूं। उदयनिधि स्टालिन के इस बयान पर अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली बख्शी और सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने प्रतिक्रिया दी है।

सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि उदयनिधि स्टालिन जी चुनाव प्रचार के लिए मेरी मां की स्मृतियों का सहारा नहीं न लें। आपका दिया हुआ बयान गलत है। पीएम नरेंद्र मोदी जी ने मेरी मां को बहुत आदर और सम्मान दिया है। हमारे दुखी वक्त में पीएम मोदी और बीजेपी ने हमारा साथ दिया है। आपके बयान से हम हार्ट हुए हैं।

वहीं अरुण जेटली के बेटी सोनाली जेटली बख्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि उदयनिधि स्टालिन जी मैं जानती हूं कि आप चुनावी दबाव में हैं। लेकिन जब आप झूठ बोलेंगे और मेरे पिता की स्मृतियों का अनादर करोगे तो मैं चुप नहीं रहूंगी। पिताजी अरुण जेटली और नरेंद्र मोदी जी ने एक विशेष बंधन साझा किया जोकि राजनीति से परे था। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इस तरह की दोस्ती को जानने के लिए भाग्यशाली हैं..


और पढ़ें
Next Story