Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उदयपुर हत्याकांड मामला: पूरे राजस्थान में धारा 144 लागू, 7 थानों में कर्फ्यू और 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

उदयपुर में हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया गया है।

उदयपुर हत्याकांड मामला: पूरे राजस्थान में धारा 144 लागू, 7 थानों में कर्फ्यू और 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद
X

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में एक शख्स की हत्या के बाद पूरे राज्य में हलचल मची हुई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही धारा 144 लागू कर दी गई है। प्रशासन ने तेजी से एक्शन लेते हुए 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उदयपुर में हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की जांच केस ऑफिसर योजना के तहत की जाएगी और जांच सुनिश्चित कर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि आप शांति बना कर रखें।


राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण करने के लिए उदयपुर के कई इलाकों में धारा 144 और कर्फ्यू लगा दिया गया है। उदयपुर जिले के धनमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, भूपालपुरा और सवीना पीएस जैसे इलाकों में बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। अगले आदेश तक प्रभावी रहेगा।

उदयपुर में दिनदहाड़े एक टेलर की हत्या के बाद शहर में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। कन्हैयालाल नाम के टेलर की दो लोगों ने हत्या कर दी, जिन्होंने उसका सिर काट दिया और बाद में नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट मृतक के 8 साल के बेटे ने गलती से शेयर कर दिया। पैगंबर मुहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर अब निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए टेलर की हत्या कर दी।

और पढ़ें
Next Story