Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Udaipur Case: कन्हैयालाल का हुआ अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई जगह शरीर पर कटे और वार के निशाना

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में बीते मंगलवार को दिनदहाड़े एक 48 साल के टेलर की हत्या कर दी गई थी। अब इस मामले पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

Udaipur Case: कन्हैयालाल का हुआ अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई जगह शरीर पर कटे और वार के निशाना
X

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में बीते मंगलवार को दिनदहाड़े एक 48 साल के टेलर की हत्या कर दी गई, बुधवार को उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। वहीं दूसरी तरफ उदयपुर में कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार के दौरान भारी भीड़ उमड़ गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम के बाद कन्हैयालाल के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। जो सैकड़ों स्थानीय लोगों की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच किया गया। इस घटना ने उदयपुर में हिंसा के छिटपुट मामले सामने आए तो एक महीने के लिए पूरे राज्य में धारा 144 लागू कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई बातों का खुलासा हुआ है। कन्हैया लाल के पोस्टमॉर्टम से पता चला कि उसकी मौत अत्यधिक खून की कमी के कारण हुई थी। उस पर धारदार हथियार से 26 बार हमला किया गया और गले में 8 से 10 बार वार किए गए। कन्हैयालाल के परिवार वालों ने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

इस मामले को लेकर राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को या तो अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए या पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना से पूरे देश में आक्रोश है। राज्यवर्धन राठौर ने लोगों से संयम बनाए रखने और कानून के दायरे में ही अपना गुस्सा जाहिर करने की अपील की है।

और पढ़ें
Next Story