Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिवार संग छुट्टियां मनाने दुबई पहुंचे शिवसेना विधायक रमेश लटके का निधन, पार्थिव शरीर आज आ सकता है मुंबई

रमेश लटके मुंबई के अंधेरी पूर्व विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के दो बार विधायक रह चुके हैं। विधायक बनने से पहले रमेश लटके बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में नगरसेवक भी थे।

परिवार संग छुट्टियां मनाने दुबई पहुंचे शिवसेना विधायक रमेश लटके का निधन, पार्थिव शरीर आज आ सकता है मुंबई
X

मुंबई (Mumbai) से शिवसेना विधायक रमेश लटके (Ramesh Latke died) का दुबई (Dubai) में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रमेश लटके 52 साल के थे। उनके निधन पर महाराष्ट्र के सीएम (Maharashtra Cm) समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया, विधायक रमेश लटके का बुधवार देर रात दुबई में निधन हो गया है। रमेश लटके अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गए हुए थे।

रमेश लटके मुंबई के अंधेरी पूर्व विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना के दो बार विधायक रह चुके हैं। विधायक बनने से पहले रमेश लटके बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) में नगरसेवक भी थे। समाचार एजेंसी के अनुसार, विधायक रमेश लटके के पार्थिव शरीर को आज मुंबई वापस लाए जाने की संभावना है। अधिकारियों के अनुसार, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं को उनके पार्थिव शरीर को वापस लाने की प्रक्रिया शुरू करने के बारे में सूचित कर दिया गया है। हमें उम्मीद है कि शव गुरुवार को वापस लाया जाएगा। लटके की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने विधायक को महामारी के दौरान उनके काम और अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ उनके जुड़ाव के लिए याद किया।

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, रमेश लटके जी के निधन की खबर सुनकर दुखी और स्तब्ध हूं। उनकी निरंतर ऊर्जा, और कोरोना माहामारी के दौरान उनका समर्पित कार्य और निर्वाचन क्षेत्र से उनका जुड़ाव अपार था। वह छोड़कर बहुत जल्द चले गए। उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी संवेदना। भाजपा विधायक नितेश राणे ने एक ट्वीट में कहा, शिवसेना विधायक रमेश लटके के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं! मुझे याद है कि कुछ महीने पहले आंगनवाड़ी जात्रा के लिए कोकन की उड़ान पर उनसे मुलाकात हुई थी। मैंने इतना वजन कम करने के लिए उनकी प्रशंसा की थी। वह पार्टी लाइन से परे एक दोस्त थे। अविश्वसनीय....

और पढ़ें
Next Story