Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी साथियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि बांदीपोरा पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी साथियों को गिरफ्तार किया गया।

J&K: सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी साथियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
X

दो आतंकियों के सहयोगी गिरफ्तार, फोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथों बड़ी कमयाबी लगी है। सुरक्षाबलों ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी साथियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के पास से हथियार भी बरामद किये गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि बांदीपोरा पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी साथियों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए हैं।

शनिवार को दो आतंकियों समेत 6 को किया गया गिरफ्तार

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते शिनवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद और उसके सहायक संगठन लश्कर-ए-मुस्तफा के दो नए भर्ती किए गए आतंकवादियों और उनके चार सहायकों को गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इनके पास से दो पिस्तौल, तीन मैगजीन और 116 गोलियों समेत संदिग्ध सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, ये सभी रात में जांच के दौरान कार में सवार दोनों आतंकी भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सुरक्षाबलों की सूझबूझ के चलते इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा था कि लश्कर-ए-मुस्तफा द्वारा अनंतनाग और बिजबेहेरा शहरों में आतंकवादी हमलों की योजना बनाए जाने के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। इसी जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर विशेष जांच चौकियां स्थापित कर सघन चैकिंग की थी। बिजबेहेरा के डोनीपोरा में जांच के दौरान कार में सवार दोनों आतंकी भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सुरक्षाबलों की सूझबूझ के चलते इन्हें पकड़ लिया गया।

और पढ़ें
Next Story