Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: वडाला इलाके में दो लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर व्यक्ति को मौत के घाट उतारा

पुलिस ने बताया कि दो व्यक्ति वडाला इलाके में पहुंचे और कथित तौर पर धारदार हथियार से शख्स पर कई वार किए। वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

मुंबई: वडाला इलाके में दो लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर व्यक्ति को मौत के घाट उतारा
X

मुंबई में एक पुराने विवाद को लेकर कथित तौर पर दो लोगों ने 31 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार देर रात उस समय की है जब शहर के नगर निकाय के सफाई विभाग में काम करने वाला पीड़ित वडाला इलाके में अपनी इमारत के बाहर अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि दो व्यक्ति वडाला इलाके में पहुंचे और कथित तौर पर धारदार हथियार से शख्स पर कई वार किए। वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। व्यक्ति को तत्काल पास के अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा कि घटना पीड़िता और आरोपी के बीच पुराने विवाद का नतीजा है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर दबिश भी दी है।

Next Story