Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मजदूरों के से साथ हादसे नहीं रूक रहे, नासिक में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा

एक मजदूर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि हम लोग भिवंडी से आए थे और ओडिशा जाने वाले थे। भिवंडी बाईपास पर गाड़ी आई, उसने एक आदमी से 4,000 रुपये लिए, हम 53 आदमी हैं।

मजदूरों के से साथ हादसे नहीं रूक रहे, नासिक में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा
X

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूर अपने घरों को जा रहा हैं। लेकिन इस दौरान प्रवासी मजदूरों के साथ घटनाएं भी देखने को मिल रही हैं।

महाराष्ट्र के नासिक में आज प्रवासी मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया। इस हादसे में 7 मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नासिक में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रहे एक ट्रक के पलटने से सात मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए।

एक मजदूर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि हम लोग भिवंडी से आए थे और ओडिशा जाने वाले थे। भिवंडी बाईपास पर गाड़ी आई, उसने एक आदमी से 4,000 रुपये लिए, हम 53 आदमी हैं। सुबह नासिक रोड पर गाड़ी पलट गई और ड्राइवर भाग गया।

दो सड़क हदसों में 14 मजदूरों की मौत

पहला हादसा: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आज सुबह तड़के रोडवेज बस ने प्रवासी मजदूरों को कुचल दिया है। इस हादसे में 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुजफ्फरनगर-सहारनपुर हाइवे पर पैदल जा रहे प्रवासी मजदूर बीती देर रात एक तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट आ गए। जिसमें छह मजदूरों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरा हादसा: मध्य प्रदेश के गुना में बीते रात 60 से अधिक मजदूरों की बस का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें आठ मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, बीती रात प्रदेश में गुना के कैंट थानाक्षेत्र में मजदूरों की बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर मौत गई है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे।

Next Story